अनजाने में बच्ची से हाथ नहीं मिला पाए थे अबू धाबी के क्राउन प्रिंस, घर जाकर की उससे मुलाकात

Kumar Gourav

अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान सोमवार को एक बच्ची के घर जाने के लिए मजबूर हो गए। दरअसल, वे दुबई में मंगलवार को सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके स्वागत के लिए बच्चियां दोनों तरफ कतार में खड़ी थीं। एक तरफ सऊदी के क्राउन प्रिंस सलमान मिल रहे थे, तो दूसरी तरफ अबूधाबी के क्राउन प्रिंस अल नाह्यान चल रहे थे। इसी दौरान एक बच्ची ने उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की, लेकिन वे अनजाने में वहां से आगे बढ़ गए। बाद में इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

प्रिंस अल नाह्यान को जब इसका पता चला तो वे उस बच्ची आयशा मोहम्मद मशीत अल मजूरी के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। वीडियो में आयशा सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की कतार से भागकर नाह्यान की तरफ आती है। अल नाह्यान जैसे ही उस बच्ची के नजदीक आते हैं, वह उसे देखे बिना ही आगे बढ़ जाते हैं, जबकि बच्ची उनसे मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाती है।

 

https://twitter.com/MohamedBinZayed/status/1201478756931686401?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1201478756931686401&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Finteresting%2Fnews%2Fthe-abu-dhabi-crown-prince-who-could-not-inadvertently-join-hands-with-the-girl-met-her-at-home-126204312.html

 

अल नाह्यान ने ट्वीट की फोटो 
क्राउन प्रिंस अल नाह्यान ने आशया से मुलाकात की फोटो ट्विटर पर शेयर कीं। उन्होंने लिखा है, "आज मैंने बच्ची आयशा के घर का दौरा किया। मैं उसके परिवार से मिलकर खुश हुआ।"

Find Out More:

Related Articles: