प्रियंका चोपड़ा भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल हुईं

Raj Harsh
प्रियंका चोपड़ा जोनास, जिन्होंने शुक्रवार सुबह मुंबई पहुंचने के बाद अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया, बाद में रात में अपने भाई सिद्धार्थ की शादी के जश्न में शामिल हुईं। समारोह की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें PeeCee को एक खूबसूरत मैजेंटा रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को लेयर्ड पर्ल चोकर नेकलेस के साथ मैचिंग पर्ल इयररिंग्स के साथ पूरा किया और अपने बालों को बन स्टाइल में रखा।
चोपड़ा के पारिवारिक मित्रों में से एक ने शादी के उत्सव की कुछ तस्वीरें साझा कीं। नीलम और सिद्धार्थ के लिए मधु चोपड़ा और प्रियंका का डिनर रिसेप्शन!''


वायरल तस्वीरों में से एक में प्रियंका को अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ खड़े होकर समारोह में भाषण देते हुए देखा जा सकता है। दूल्हा और दुल्हन नीलम उपाध्याय और सिद्धार्थ ने उत्सव के लिए पश्चिमी परिधानों को चुना। इस साल की शुरुआत में जब सिद्धार्थ की नीलम से सगाई हुई थी तब प्रियंका भी मौजूद थीं। उनके साथ उनके पति निक जोनस भी थे।
पिछले महीने, प्रियंका ने मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की स्टार-स्टडेड शादी में भाग लिया, जहां उनके साथ उनके पति निक जोनास भी थे। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कार्यक्रम की तस्वीरें पोस्ट कीं और समारोह पर अपनी खुशी व्यक्त की।

Find Out More:

Related Articles: