पेरेंट्स बने ऋचा चड्ढा-अली फजल, घर आई नन्ही परी

Raj Harsh
ऋचा चड्ढा और अली फज़ल माता-पिता बनने वाले नवीनतम बॉलीवुड जोड़े हैं। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, दंपति ने गुरुवार को एक बच्ची का स्वागत किया है। एक संयुक्त बयान में, जोड़े ने कहा, "हम 16.07.24 को एक स्वस्थ बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं! हमारे परिवार बहुत खुश हैं, और हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं! प्यार, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल।" स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत 2020 में शादी करने वाले ऋचा और अली ने हाल ही में अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसने इंटरनेट पर खूब ध्यान खींचा।

''इतना पवित्र प्रेम दुनिया में प्रकाश की किरण के अलावा और क्या ला सकता है? इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरे साथी बनने के लिए धन्यवाद @alifazal9, इस जीवन भर और कई अन्य, तारों की रोशनी और आकाशगंगाओं के माध्यम से... प्रतिभाशाली @ridburman को हमारे प्राकृतिक आवास में हमें शूट करने के लिए धन्यवाद@gulati.kanika क्या हम एक योद्धा को सामने ला सकते हैं प्रकाश, करुणा, सहानुभूति, उपचार और सबसे बढ़कर प्रेम की संतान। ''आमीन!'' उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा।
उन्होंने यह कहते हुए पोस्ट का टिप्पणी अनुभाग भी बंद कर दिया, 'क्योंकि यह मेरे द्वारा पोस्ट की गई सबसे निजी चीज़ है।'
इस जोड़े ने सितंबर 2022 में अपना पर्यावरण-अनुकूल विवाह समारोह मनाया और 4 अक्टूबर को लखनऊ में शादी के बंधन में बंध गए। इस साल की शुरुआत में फरवरी में, जोड़े ने इंस्टाग्राम पर '1+1=3' दिखाते हुए एक छवि के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। जोड़े ने संयुक्त रूप से कैप्शन में लिखा, ''एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है।''

Find Out More:

Related Articles: