कुछ इस अंदाज में कैटरीना कैफ को बर्थडे पर विक्की कौशल ने किया विश

Raj Harsh
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 41 साल की हो गईं। एक्ट्रेस को आखिरी बार विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म मेरी क्रिसमस में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन अंधाधुन फेम डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने किया था। फिलहाल कैटरीना ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर कोई घोषणा नहीं की है और वह अपने कॉस्मेटिक बिजनेस और निजी जिंदगी पर फोकस करती नजर आ रही हैं। दूसरी ओर, विक्की कौशल, जो बैड न्यूज़ के प्रचार में व्यस्त हैं, ने कैटरीना के लिए सबसे प्रतीक्षित जन्मदिन पोस्ट करने के लिए कुछ समय निकाला।
दुनिया भर से कैटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई मिल रही है, लेकिन उनके प्रशंसकों के लिए सबसे ज्यादा इंतजार की जाने वाली बधाई आ ही गई। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके साथ कई अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ यादें बनाना मेरी जिंदगी का सबसे पसंदीदा हिस्सा है। हैप्पी बर्थडे माय लव!' उनका कमेंट सेक्शन दिल के इमोटिकॉन्स से भरा हुआ है क्योंकि प्रशंसकों को इस जोड़े को देखकर खुशी होती है। कई फैंस इस कपल को बी-टाउन सा सबस पसंदीदा कपल बता रहे हैं।
काम की बात करें तो कैटरीना कैफ अगली बार फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी, जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जोनास भी हैं। दूसरी ओर, विक्की अपनी अगली रिलीज 'बैड न्यूज' के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, जिसमें विषमलैंगिक अतिशयता की कॉमेडी कहानी दिखाई गई है, जिसमें हास्य और अराजकता के साथ अकल्पनीय पितृत्व स्थितियों को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद भावुक रोलरकोस्टर राइड का वादा करता है, जिसमें गुदगुदाने वाला हास्य है। विक्की कौशल, एमी विर्क और त्रिप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।


Find Out More:

Related Articles: