दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया से यूरोप में ₹10 लाख, पासपोर्ट की लूट

Raj Harsh
दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया हाल तक अपने सोशल मीडिया पर अपनी यूरोप यात्रा की शानदार तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहे हैं, जहां उन्होंने अद्भुत समय बिताया है। यह सेलिब्रिटी जोड़ा दुर्भाग्य से चोरी का शिकार हो गया। उनका सामान, जिसकी कीमत लगभग ₹10 लाख थी, जिसमें उनके पासपोर्ट, बटुए और उनकी यात्रा के दौरान हासिल की गई सारी खरीदारी शामिल थी, चोरी हो गई।
वे अपनी आठवीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए एक रोमांटिक यूरोपीय पलायन पर थे।
यूरोप में डकैती
टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, कल फ्लोरेंस पहुंचे अभिनेता ने खुलासा किया कि शहर में उनके साथ लूटपाट हुई थी। वे शहर की खोज करने के लिए उत्सुक थे, जब उनका सामान लूट लिया गया तो उनकी खुशी दुःस्वप्न में बदल गई।
“इस घटना को छोड़कर, इस यात्रा के बारे में सब कुछ अविश्वसनीय रहा है। हम कल फ्लोरेंस पहुंचे और एक दिन रुकने की योजना बनाई। हम अपने रहने के लिए पसंद की गई एक संपत्ति की जाँच करने गए और अपना सारा सामान बाहर खड़ी एक कार में छोड़ दिया। हालाँकि, जब हम अपना सामान लेने के लिए लौटे, तो हम यह देखकर चौंक गए कि कार टूट गई थी और हमारे पासपोर्ट, बटुए, पैसे, खरीदारी और हमारे सभी मूल्यवान सामान गायब हो गए थे। सौभाग्य से, वे अपने पीछे कुछ पुराने कपड़े और खाने का सामान छोड़ गए, ”विवेक ने कहा।
पुलिस के पास पहुंचे
अभिनेता स्थानीय पुलिस के पास पहुंचे लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। उन्होंने यह कहते हुए उनके मामले को ख़ारिज कर दिया कि उस विशिष्ट क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों के बिना, वे उनकी मदद नहीं कर सकते। उन्होंने दूतावास तक पहुंचने की भी कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्य से, वे पहले ही दिन के लिए बंद हो चुके थे।
मदद के लिए पुकारें
वे फ़्लोरेंस के पास एक छोटे से शहर में हैं, और होटल कर्मचारी उनके लिए मददगार रहे हैं। हालाँकि, वे बिना किसी नकदी के फंसे हुए हैं और उन्हें दूतावास की सहायता की तत्काल आवश्यकता है।
उन्होंने कहा, "भारत वापस आने के लिए हमें अस्थायी पासपोर्ट और दूतावास से पर्याप्त मदद की आवश्यकता है, क्योंकि हमारे पास कुछ भी नहीं है।"

Find Out More:

Related Articles: