अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट का संगीत

Raj Harsh
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन उनकी शादी से पहले का उत्सव मार्च से ही चल रहा है। अंबानी परिवार ने शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में जोड़े के लिए एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया है। शाम का ड्रेस कोड इंडियन रीगल ग्लैम है।
अंतर्राष्ट्रीय गायक जस्टिन बीबर संगीत समारोह में अपने लोकप्रिय ट्रैक प्रस्तुत करने के लिए शुक्रवार सुबह मुंबई पहुंचे। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि गायक बादशाह और करण औजला शादी के जश्न में पंजाबी तड़का लगाएंगे। संगीत समारोह में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और रणवीर सिंह के धमाकेदार परफॉर्मेंस देने की उम्मीद है। इस विशेष अवसर का जश्न मनाने के लिए हिंदी फिल्म उद्योग की कई अन्य प्रमुख हस्तियों के अंबानी परिवार के साथ शामिल होने की उम्मीद है।
अंबानी परिवार ने मंगलवार को 52 वंचित जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह समारोह के साथ अपने विस्तृत समारोहों का अंतिम अध्याय शुरू किया। बुधवार को, उन्होंने राधिका मर्चेंट का मामेरू समारोह आयोजित किया, जो एक पारंपरिक गुजराती अनुष्ठान है जहां दुल्हन के मामा उसे कपड़े और गहने भेंट करते हैं। इस इवेंट में जान्हवी कपूर, ओर्री और मानुषी छिल्लर जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।
गुरुवार को अनंत की दादी कोकिलाबेन अंबानी ने एक भव्य डांडिया नाइट की मेजबानी की। इस जश्न में मानुषी छिल्लर, मिजान जाफरी, शिखर और वीर पहरिया समेत कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। अनंत और राधिका की भव्य शादी के बाद, अंबानी 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह की मेजबानी करेंगे और उत्सव का समापन 14 जुलाई को एक भव्य शादी के रिसेप्शन में होगा।

Find Out More:

Related Articles: