अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में हुई शिफ्ट

Raj Harsh
पिछले कुछ महीनों से अदा शर्मा के मुंबई में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में रहने को लेकर चर्चा चल रही है। अभिनेता ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुलासा किया है कि वह चार महीने पहले इस जगह पर आई थीं। उनका कहना है कि वह अपने नए घर में सेटल महसूस कर रही हैं।
बॉम्बे टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने इस कदम के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि कुछ लोगों ने उन्हें बांद्रा में उस स्थान पर जाने से रोकने की कोशिश की थी।
सुशांत के अपार्टमेंट में चले गए
“मैं चार महीने पहले फ्लैट (मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट, बांद्रा) में चला गया था, लेकिन मैं अपनी परियोजनाओं के प्रचार में व्यस्त था, जिसमें बस्तर और द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज शामिल थी। उसके बाद, मैंने कुछ समय मथुरा के हाथी अभयारण्य में बिताया। अदा ने कहा, हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली और आखिरकार मैं यहां बस गई हूं।
उन्होंने आगे कहा, “मैं अपनी पूरी जिंदगी पाली हिल (बांद्रा) में एक ही घर में रही हूं और यह पहली बार है जब मैं वहां से बाहर निकली हूं। मैं वाइब्स के प्रति बहुत संवेदनशील हूं और यह जगह मुझे सकारात्मक वाइब्स देती है। केरल और मुंबई में हमारे घर पेड़ों से घिरे हुए हैं और हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे। इसलिए, मैं एक ऐसा घर चाहता था जहां से नज़ारे दिखते हों और पक्षियों को दाना डालने के लिए पर्याप्त जगह हो।''


Find Out More:

Related Articles: