निर्देशक का दावा: सुशांत सिंह राजपूत की छीछोरे की वजह से सोनम की 'द जोया फैक्टर' हुई फ्लॉप

Kumari Mausami

अभिनेत्री सोनम कपूर की आखिरी फिल्म द ज़ोया फैक्टर ने बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और इसका दोषी निर्देशक अभिषेक शर्मा ने ड्रीम गर्ल और छीछोरे की सफलता को ठहराया। फिल्म निर्माता ने नवभारत टाइम्स को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की छीछोरे और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल एक हफ्ते पहले रिलीज़ हुई है और बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इसलिए फिल्म दर्शकों के लिए पसंद नहीं थी।

 


फिल्म निर्माता ने बताया, “जोया फैक्टर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी क्योंकि दो बहुत अच्छी फिल्में हमारी फिल्म के साथ पहले से ही थीं।” “सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छीछोरे और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल एक हफ्ते पहले ही रिलीज़ हुई थी और बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। ऐसी स्थिति में, हमारी फिल्म दर्शकों के लिए पसंद नहीं थी और वे जोया फैक्टर को देखने के लिए पैसे खर्च नहीं करना चाहते थे। ”

 

 

अभिषेक ने कहा, “अगर हमारे पास केवल एक ही फिल्म थी, तो दर्शकों ने शायद हमारी फिल्म देखी होगी। लेकिन वे पहले से ही दो शानदार फिल्में देख चुके थे और इसलिए, तीसरे के लिए बारी नहीं की। जोया फैक्टर पहले दिन से काम नहीं कर रहा था, और जब फिल्म ने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, तब शब्द का मुंह कारक बस वहीं खत्म हो गया। ”

 

लगता है कि सोनम को ज़ोया फैक्टर की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के समान सिद्धांत था, जब उन्होंने बताया, “बेशक यह परेशान था, लेकिन दुर्भाग्य से आपके पास अन्य फिल्मों पर नियंत्रण नहीं है जो पहले से ही अच्छा कर रही हैं और जो आपको दिखाता है प्राप्त।”

 

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत, छीछोरे 6 सितंबर, 2019 को रिलीज़ हुई, जबकि आयुष्मान खुराना अभिनीत ड्रीम गर्ल, 13 सितंबर को रिलीज़ हुई। दोनों फिल्मों ने दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। सोनम कपूर और डूलर सलमान-स्टारर द ज़ोया फैक्टर, हालांकि, केवल 7 करोड़ रुपये का प्रबंधन कर सकी।

Find Out More:

Related Articles: