बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप

Kumari Mausami

पंजाबी अभिनेता-गायक और बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख (जिसे सुख प्रधान भी कहा जाता है) पर एक 40 वर्षीय महिला द्वारा बलात्कार का आरोप लगाया गया है। 40 वर्षीय महिला ने दावा किया कि  संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर अपनी कार में उसके साथ रेप की। पीड़ित ने पंजाब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

 

 

हालांकि, शहनाज के भाई शहबाज बदेश ने दावा किया है कि बलात्कार के आरोप पूरी तरह से झूठे ’हैं और उनके पिता को बदनाम करने का प्रयास है। उन्होंने कहा, हां, पंजाब पुलिस पर मामला दर्ज किया गया है लेकिन ये पूरी तरह से झूठे आरोप हैं। विचाराधीन महिला मेरे पिता को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हम इस समय निश्चित रूप से परेशान हैं लेकिन हम यह भी जानते हैं कि कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि हमारे पास पर्याप्त सबूत है कि महिला झूठ बोल रही है। उल्लेखित जगह जहां उसके साथ हुई घटना सीसीटीवी निगरानी में है और हमने इसकी रिकॉर्डिंग की व्यवस्था की है, ”उन्होंने एक साक्षात्कार में स्पॉटबॉय को बताया।

 

 


इस बारे में पूछे जाने पर, शहनाज ने कहा कि वह शिकायतकर्ता को नहीं जानती हैं। लेकिन हम सभी जानते हैं कि मेरे पिता गलत नहीं हैं और जल्द ही उनके साथ न्याय किया जाएगा।

Find Out More:

Related Articles: