iPhone 13 बनाम iPhone 12? ट्विटर यूज़र्स नहीं ढूंढ सके अंतर

Kumari Mausami
iPhone 13 बनाम iPhone 12? ट्विटर यूज़र्स नहीं ढूंढ सके अंतर
Apple ने मंगलवार को iPhone 13 और iPhone 13 Pro श्रृंखला की घोषणा की - और, जैसा कि अपेक्षित था, नए लॉन्च को सोशल मीडिया पर पारंपरिक मेम उपचार प्राप्त हुआ। पिछले साल के आईफोन 12 लाइनअप के अनुरूप चार नए आईफोन 13 मॉडल हैं: आईफोन 13, आईफोन 13 मिनी, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स। हालाँकि, Apple ने अपनी iPhone 13 श्रृंखला के लिए एक कट्टरपंथी रीडिज़ाइन का विकल्प नहीं चुना, और ट्विटर उपयोगकर्ताओं को iPhone 12 और iPhone 13 के बीच कोई तत्काल अंतर खोजने के लिए कड़ी मेहनत की गई। सोशल मीडिया पर, यह मेमे-निर्माताओं के लिए एक रैली बिंदु बन गया, जिन्होंने इसे बनाया नए Apple iPhone की अपने पिछले पुनरावृत्ति के साथ तुलना करने के लिए लगभग समान छवियों को जोड़कर प्रफुल्लित करने वाला पोस्ट।

Apple पर पुराने iPhone मॉडल के प्रदर्शन को धीमा करने का आरोप लगाया गया है। IPhone थ्रॉटलिंग के मुद्दे को भी मीम्स के साथ हाइलाइट किया गया था:
जबकि वे बाहर से समान दिख सकते हैं, Apple ने अपने iPhone 13 लाइनअप में कई सुधार किए हैं। इस पीढ़ी के साथ उल्लेखनीय सुधारों में बेहतर बैटरी जीवन, एक सिनेमाई वीडियो रिकॉर्डिंग मोड, ओवरहाल किए गए कैमरे और लाइनअप में संकरे निशान शामिल हैं।
कुछ सबसे मजेदार iPhone 12 बनाम iPhone 13 मीम्स पर एक नज़र डालें, जिन्होंने ट्विटर पर बाढ़ ला दी है:




Find Out More:

Related Articles: