'अम्मा मुझे लेने आई है': अंतिम क्षण में इरफान ने अपनी पत्नी से कहा ये आखरी शब्द

Kumari Mausami

अभिनेता इरफान खान ने न्यूरोन्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर की लड़ाई खो दी और बुधवार सुबह (29 अप्रैल) को उनका निधन हो गया। एक दिन पहले, उन्हें कोलोन संक्रमण के कारण मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्होंने अपनी मौत पर शोक जताया।

 

 

अपने अंतिम क्षणों के दौरान, अंग्रेजी मीडियम स्टार ने अपनी मां सईदा बेगम को याद किया, जिनका कुछ दिनों पहले जयपुर में निधन हो गया था, जिनके अंतिम संस्कार में अभिनेता ने वीडियो कॉल पर भाग लिया था क्योंकि वह लॉकडाउन के कारण यात्रा नहीं कर सकते थे। पीपिंग मून की रिपोर्टों के अनुसार, इरफान ने अपनी पत्नी सुतापा को बताया, जो बेटे बबील, पूर्व प्रबंधक आसिफ और ड्राइवर हशमत के साथ कमरे में मौजूद थी कि उन्हें लगा कि उनकी मां उनके करीब है। एक्टर ने यहां तक ​​कहा कि वह निश्चित है कि वह लड़ाई हार चुके हैं और वह मरने वाले हैं। उन्होंने कहा, "वह मेरे कमरे में है, मुझसे लेने आई है, देखो बैठी है मेरे पास"।

 

 


रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि अभिनेता ने लगभग 1 बजे रात में दवा पर प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया था।  दिग्गज एक्टर के शव को आज दोपहर 3 बजे मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में दफन किया गया। सुपुर्द-ए-खाक की रस्म में बहुत कम लोगों को शामिल होने की इजाजत दी गई है।

 

 

 

Find Out More:

Related Articles: