'कृपया जलसा गेट पर न आएं': अमिताभ बच्चन ने संडे को फैंस से मिलना किया कैंसिल

Kumari Mausami

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने साप्ताहिक मुलाकात को बंद कर दिया और कोरोनोवायरस महामारी के बीच प्रशंसकों का अभिवादन किया। 77 वर्षीय अभिनेता, जो पिछले 37 वर्षों से जुहू में अपने घर जलसा में हर रविवार को अपने प्रशंसकों को देखते हैं, अपडेट साझा करने के लिए ट्विटर पर ले गए। "सभी ईएफ और शुभचिंतकों को एक विनम्र अनुरोध! कृपया आज जलसा गेट पर न आएं ... रविवार को मिलने (आई) आने वाला नहीं है!" बच्चन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा था।

 

 

 


उन्होंने कहा, "अनुभवी अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से COVID-19 के प्रकोप के मद्देनजर सावधानी बरतने का आग्रह किया, जिसके कारण वैश्विक स्तर पर 5,000 से अधिक मौतें हुई हैं। "सावधानी बरतें ... सुरक्षित रहें।"

 

 

 


कोरोनवायरस का प्रकोप, जो चीनी शहर वुहान में उत्पन्न हुआ था, बुधवार को विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा एक महामारी घोषित किया गया था।

 

 

 


संबंधित नोट पर, अमिताभ बच्चन ने फिर से दिल जीत लिया जब उन्होंने फूलों का एक गुलदस्ता और अंगरेजी माध्यम की अभिनेत्री राधिका मदान को एक हस्तलिखित नोट भेजा और फिल्म में उनके प्रदर्शन की सराहना की। अभिनेत्री ने एक लंबे पोस्ट में सुपरस्टार को धन्यवाद दिया और लिखा, “मुझे नहीं पता कि क्या कहना या लिखना है..मैं अवाक हूं और इसलिए इतना अभिभूत हूं! @amitabhbachchan ने इसे प्राप्त करने के लिए अपना सम्मान व्यक्त किया। मैं हमेशा अपनी फिल्म की रिलीज़ के बाद अपने दरवाजे की घंटी बजाने की कल्पना करता था और बाहर खड़ा एक व्यक्ति कहता था "अमिताभ बच्चन साहब आपके दिल में बस गए हैं" और उसके बाद मैं बेहोश हो गया। शुक्र है कि जब मैं वास्तव में इसे प्राप्त किया तो मैं बेहोश नहीं हुआ था..मैं बस कुछ सेकंड के लिए वहाँ खड़ा था, यह सब आंखों में आंसू, आभार में। मेरे सपने को सच करने के लिए धन्यवाद सर। इसने मुझे और भी अधिक मेहनत करने और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए और भी अधिक ईमानदार प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया है। # AngreziMedium ... 2020/03/14। "

Find Out More:

Related Articles: