टास्क के दौरान इस एक्ट्रेस के कान में घुसा कॉकरोच, फिर हुआ कुछ ऐसा

Singh Anchala
इन दिनों टीवी पर एक से बढ़कर एक बड़े रिएलिटी शोज का ट्रेंड है। कलर्स चैनल पर एक रिएलिटी शो यानी बिग बॉस-13 खत्म हुआ को दूसरा बड़ा शो आने को तैयार है। हम बात कर रहे हैं रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी-10' की। रोहित शेट्टी पहले ही बता चुके हैं कि इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के लिए खतरा भी दोगुना होने वाला है। हाल ही में इसका अंदाजा तब हुआ जब शो की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस अदा खान ने अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया। इस शो पर टास्क केदौरान अदा खान के कान में कॉकरोच घुस गया था।

एक्ट्रेस अदा खान ने आईएएनएस को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान 'खतरों के खिलाड़ी-10' में हुई इस भयावह घटना के बारे में बताया उन्होंने इस बातचीत में कहा कि 'मुझे शो के दौरान कोई बड़ी इंजरी तो नहीं आई लेकिन एक टास्क के दौरान मेरे कान में कॉकरोच घुस गया था, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ये कॉकरोच ही है या सिर्फ मेरा भ्रम है। उस रात में सो नहीं पाई क्योंकि वो कॉकरोच मेरे कान में चल रहा था। अगले दिन मैं डॉक्टर के पास गई तो फाइनली एक कॉकरोच मेरे कान से बाहर आया'। अदा की बातें सनकर आप भी हैरान रह गए ना?

अदा ने शो और रोहित शेट्टी के बारे में भी खुलकर बातें की। उन्होंने बताया कि, 'ये शो खतरनाक से खतरनाक टास्क देकर और उन्हें पूरा करने के लिए फोर्स करके कंटेस्टेंट की लिमिट के टेस्ट करता है। सिर्फ रोहित सर की वजह से ही मैं मुश्किल से मुश्किल टास्क कर पाई हूं। वो आपको पुश करते हैं और मोटिवेट भी करते हैं। और जब वो 3, 2, 1 गो बोलते हैं तो मैं सुनते ही आंख बंद करते टास्क करना शुरू कर देती हूं'।

बात करें शो की तो रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 10 बुलगरियां में शूट हुआ है। इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' में मेकर्स ने कटेस्टेंट के लिए एक से बढ़कर एक टास्क रखे है। बिग बॉस 13 के फिनाले में इस शो के खतरनाक टास्क का एक नजारा देखने को मिल चुका है। रोहित शेट्टी का ये शो 22 फरवरी से शुरू होगा।

 

Find Out More:

Related Articles: