सनी लियोनी ने लिया कड़ा फैसला, इस भयानक बीमारी के चलते नहीं दे रही हैं फैंस को सेल्‍फी

Singh Anchala
फिल्‍मों के एक्टिंग और डांसिंग नंबर करने के बाद इन दिनों सनी लियोनी प्रोड्यूसर बन गई हैं। वह आजकल अपने पति डेनियल (Daniel Weber) के साथ एक फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हैं। अपनी एक शूटिंग के सिलसिले में सनी हाल ही में देश से बाहर रवाना हुईं और इस मौके पर उनकी टीम भी उनके साथ नजर आई। सनी अक्‍सर अपनी टीम से लेकर अपने फैंस तक, सभी के साथ काफी अच्‍छे से मिलती हैं। उन्‍होंने कभी फैंस को अपने साथ सेल्‍फी लेने से मना भी नहीं किया, लेकिन अब एक भयानक बीमार के चलते सनी लियोनी ने फैंस के साथ सेल्‍फी लेने से मना कर दिया है। इस बीमारी का नाम है कोरोना वायरस।

बुधवार को सनी लियोनी अपने पति और टीम के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। यहां सनी आपने हाथ में मास्‍क लिए दिखीं। कुछ फैंस उनके साथ सेल्‍फी लेने की बात करते रहे तो उनकी टीम मना करती नजर आई। लेकिन तभी एक लड़की अपना फोन लेकर सनी के पास आ आती है, जिसे देखते ही सनी अपना मास्‍क मुंह पर लगा लेती हैं। वह लड़की उन्‍हें मास्‍क हटाने को कहती है लेकिन तभी सनी वहां से निकल जाती हैं।

बता दें कि सनी लियोनी ने पति डेनियल के साथ एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वह चेहरे पर मास्‍क लगाए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा, 'सुरक्षित रहना ही नया प्रचलन है। आप के आसपास क्‍या हो रहा है उससे बेखबर न रहें या ये न सोचें कि कोरोना वायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता। समझदार बनें और सुरक्षित रहें।'

दरअसल कोरोना वायरस की दहशत दुनियाभर में फैली हुई है। ये वायरस चीन से शुरू हुआ और अब दुनिया के दर्जनों देश इसकी चपेट में आ गए हैं।

 
 
भारत में भी इसके कुछ संदिग्‍ध मामले सामने आ चुके हैं। अभी तक इस नई महामारी की वजह से चीन में 100 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस वायरस को लेकर ऐयरपोर्ट पर सबसे ज्‍यादा सतर्कता बरती जा रही है। भारत के 21 एयरपोर्ट्स को इस वायरस के लिए जांच के दायरे में रखा गया है।
 

Find Out More:

Related Articles: