पति निक जोनास संग प्रियंका चोपड़ा ने बर्फ पर यूं की जमकर मस्ती, वायरल हुआ Video

Kumar Gourav

क्रिसमस के त्योहार पर हर बॉलीवुड स्टार काफी एक्साइटेज नजर आया. किसी ने अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया तो किसी ने बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया. इन सबमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने भी सबका खूब ध्यान खींचा. प्रियंका चोपड़ा ने न केवल शानदार अंदाज में क्रिसमस मनाया, बल्कि अपने परिवार के साथ इस त्योहार को खूब एंजॉय भी किया. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बर्फ पर स्कूटर चलाती भी दिखाई दीं. खास यह है कि जब प्रियंका चोपड़ा स्कूटर चला रही थीं तो उनके पति निक जोनास उनके पीछे बैठे नजर आए.

 

प्रियंका चोपड़ा का यह क्रिसमस सेलिब्रेशन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने इससे जुड़े कई फोटो और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. बर्फ में स्कूटर चलाते हुए प्रियंका चोपड़ा का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा बहुत क्यूट भी लग रही हैं. इन फोटो और वीडियो में प्रियंका चोपड़ा जहां व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं निक जोनास रेड टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं.

 

इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी और निक जोनास की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों ही कपल बहुत जबरदस्त लग रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "यह सबसे ज्यादा खुशियों वाला क्रिसमस था. हमसे आप तक, मेरी क्रिसमस." वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आईं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे.

Find Out More:

Related Articles: