प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बने 'संगीत सेरेमनी' के प्रोड्यूसर, Amazon से डील हुई पक्‍की

Singh Anchala
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को एक साल पूरा हो चुका है और हाल ही में इस जोड़ी ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलीब्रेट की। लेकिन लगता है कि इस जोड़ी की शादी का जश्‍न अब तक खत्‍म नहीं हुआ है। प्रियंका और निक ने अपनी शादी के सभी फंक्‍शन्‍स को पूरी तरह सीक्रेट बना कर रखा था और उसकी एक बड़ी वजह थी। शादी के बाद अपनी शादी की तस्‍वीरों को प्रियंका ने 'हेलो' मैगजीन को 17 करोड़ से ज्‍यादा कीमत की डील के तहत बेचा था। अब प्रियंका की शादी में हुई उनकी संगीत सेरेमनी से इंस्‍पायर होकर एक वेब सीरीज बनाने जा रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा अपनी संगीत सेरेमनी से प्रभावित होकर एक सीरीज प्रोड्यूस करने जा रही हैं, जिसमें संगीत सेरेमनी को फिल्‍माया जाएगा। ये सीरीज अमेजन पर प्रसारित होगी और अमेजन ने इसे ग्रीन सिग्‍नल दे दिया है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शादी में उनके घरवाले और निक के घरवालों के बीच में एक डांस ऑफ भी हुआ था। इस संगीत सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें खुद प्रियंका ने शेयर की थीं। प्रियंका चोपड़ा ने एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा है, 'हमारी शादी में दोनों परिवार ने मिलकर संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया था।

एक ऐसा परफॉर्मेंस जो हमारी लव स्‍टोरी को बताता था। हमारी जिंदगी के सबसे अहम पलों का एक ऐसा लम्‍हा जिसे हम कभी नहीं भूल सकते। निक और मैं एक नए प्रोजेक्‍ट की घोषणा करते हुए बहुत उत्‍साहित हैं जिसका अभी तक टाइटल तय नहीं हुआ है। इसके तहत हम शादी से एक रात पहले होने वाले संगीत को सेलीब्रेट करेंगे जिसमें परिवार और दोस्‍त एक-साथ आते हैं। ये हमारा संगीत प्रोजेक्‍ट है। ये हम दोनों का पहला साथ में प्रोजेक्‍ट है। हम यह शानदार अनुभव उन जोड़ों के साथ शेयर करना चाहते हैं जो जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अगर आप 2020 की गर्मियों में शादी कर रहे हैं तो हम आपके इस जश्‍न का हिस्‍सा बन इस अनुभव को और भी शानदार बनाने में आपकी मदद करना चाहते हैं।'

अमेजन पर अगले साल प्रसारित होने वाली इस सीरीज में एक सगाई कर चुके जोड़े की शादी का संगीत से लेकर शादी तक का पूरा सफर दिखाएग। इस सीरीज में संगीत की तैयारी, उनकी रिहर्सल, कॉरियोग्राफर्स की तैयारी, परिवार का डांस और इस संगीत सेरेमनी की असली परफॉर्मेंस जैसा सब कुछ दिखाया जाएगा। प्रियंका के इस प्रोजेक्‍ट की कास्‍ट अभी तक फाइनल नहीं हुई है और उन्‍होंने ऐसे जोड़े, जिनकी सगाई हो गई है और जो 2020 की गर्मियों में शादी करने जा रहे हैं को इस प्रोजेक्‍ट में कास्टिंग के लिए इनविटेशन दिया है।

अपने इस प्रोजेक्‍ट के बारे में प्रियंका ने एक बयान में कहा है, 'पिछले हफ्ते अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर हम अपनी संगीत सेरेमनी का वीडियो देख रहे थे और उस दौरान के परिवार का साथ, वो प्‍यार सब कुछ जैसे ताजा था। संगीत, भारतीय शादियों में ये प्रथा सदियों से चली आ रही है जो न सिर्फ दो लोगों के साथ आने का जश्‍न मनाती है बल्कि दो परिवारों को एक साथ लाती है।

Find Out More:

Related Articles: