इस वजह से मुश्किल में पड़ सकता है रणबीर-आलिया का रिश्ता !

Singh Anchala
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियो में बने हुए हैं। पिछले दिनों दोनों ने मनाली में अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग की थी। अक्सर दोनों की शादी की खबरें सामने आती रहती हैं। हालांकि दोनों ही इसे बार-बार नकारते रहे हैं। हाल ही में आलिया और रणबीर की शादी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है।

दरअसल, इस शादी की भविष्यवाणी के बारे में विरल भयानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। आलिया और रणबीर की शादी को लेकर ये भविष्यवाणी आचार्य विनोद कुमार ने की है। इस भविष्यवाणी में बताया गया है, 'आलिया और रणबीर की कुंडली के हिसाब से 2019 के अक्टूबर से लेकर 2020 तक दोनों की शादी की प्रबल संभावना है।' 'शुक्र जो प्यार और रोमांस का ग्रह माना जाता है, वो इन दोनों की कुंडली में सकारात्मक स्थिति में है। हालांकि आलिया भट्ट की कुंडली में ऐसे संकेत भी हैं कि जो इस रिश्ते में कुछ गलतफमियां और कंफ्यूजन पैदा हो सकती है| जिसके चलते शादी में देरी भी हो सकती है'। 

इसके साथ ही बताया गया, 'अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये बंधन इन स्टार्स के करियर के लिए नई ऊचाइयां लेकर आ सकता हैं। इसके साथ ही इन दोनों को आगे बढ़ने से कोई ताकत रोक नहीं पाएगा।' बता दें कि कुछ वक्त पहले इन दोनों की शादी का नकली कार्ड वायरल हुआ था।

आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी| ये आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की साथ में पहली फिल्म है। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्रो के मुताबिक, फिल्म में शाहरुख का गेस्ट अपीयरेंस होगा। शाहरुख का यह भूमिका रणबीर कपूर के सफर को आगे बढ़ाने में अहम किरदार निभाएगा।

Find Out More:

Related Articles: