ईद पर इस फिल्म से सलमान खान मचाएंगे धमाल, 'तेरे नाम' और 'वॉन्टेड' के ‘राधे’ की होगी वापसी

Singh Anchala
मुंबई।  सलमान खान और संजय लीला भंसाली के इंशाअल्लाह के लिए एपिक रीयूनियन के लिए फैंस बहुत बेताब थे। हालांकि, किस्मत को ये मंजूर न था। सलमान और संजय के बीच कुछ मतभेद के चलते सलमान ने ये फिल्म छोड़ दी। इसी के बाद से ये चर्चा है कि अब ईद 2020 पर सलमान की कौनसी फिल्म रिलीज होगी।


स्पॉटबॉय ने बॉलीवुड हंगामा के हवाले से लिखा- सलमान खान ने दूसरी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'राधे' साइन कर ली है। ये फिल्म कोरियन मूवी की अडेप्टेशन होगी रीमेक नहीं। ये कौनसी कोरियन फिल्म है इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत भी कोरियन फिल्म की रीमेक थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन दिया।


बॉलीवुड हंगामा के सोर्स के मुताबिक, दबंग 3 के बाद राधे आएगी। ये फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज होगी। दबंग 3 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है। दबंग 3 की रिलीज से पहले सलमान राधे का कुछ हिस्सा शूट भी कर लेंगे। राधे को भी प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। दबंग 3 को भी प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रभुदेवा और सलमान खान स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं।


बता दें कि इससे पहले सलमान खान फिल्म की तेरे नाम और वॉन्टेड में उनके किरदार का नाम राधे था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। दबंग 3 की बात करें तो फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर भी अहम रोल में हैं. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। बीते दिनों मूवी का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था।


Find Out More:

Related Articles: