फ्रंट कट में ड्रेस में किम दिख रही थी बेहद ही हॉट, 38 की उम्र में ऐसा दिखा लूक

Gourav Kumar
अमेरिकन रियलिटी टीवी स्टार और मॉडल किम कार्दर्शियन हमेशा की तरह एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। जी हाँ, हाल ही में किम ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, और ये बताने की ज़रूरत नहीं है कि वो किसी लग रही हैं। हमेशा की तरह हॉट ही लग रही हैं ये। कुछ समय पहले इन्होने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए थे।

हॉलीवुड स्टार किम करदाशियां की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। फैमिली के साथ-साथ अक्सर उनको फ्रेंड्स के साथ नाइट आउट करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

दरअसल, शुक्रवार को देर रात 38 वर्षीय किम को ला प्लाटा की तरफ लौटते हुए देखा गया। किम न्यूड नज़र आ रही थी, वहीँ वो पेड़ पर चढ़ती हुई दिखाई दे रही थी। इस फोटो को देखकर हर कोई हैरान था, इस फोटो में किम ने हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। हॉट के साथ साथ वो सेक्सी भी लग रही हैं. इस दौरान हसीना फ्लोर-लेंथ फॉर्म-वेलिंग मटेरियल की फिटिंग वाली ब्राउन और ग्रीन ड्रेस ड्रेस में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं।

इसके साथ न्यूड मेकअप, टिंटेड गॉगल्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। स्किनफिट ड्रेस और फ्रंट कट ड्रेस में किम अपनी हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। किम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


Find Out More:

Related Articles: