मिस्ट्री बाॅय संग पार्टी में पहुंची अनन्या पांडे, मीडिया देख यूं छिपाया चेहरा

Singh Anchala

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्राॅफ भी थे। अनन्या अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अक्सर फ्रेंड्स संग पार्टी करते देखा जाता है। हाल ही में अनन्या की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह मिस्ट्री बाॅय के साथ नजर आ रही हैं।

दरअसल,शुक्रवार को यंग स्टारकिड्स मे मिलकर एक पार्टी रखी जहां अनन्या पांडे, सुहाना खान, आर्यन खान समेत कई स्टार किड्स आए नजर आए थे। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। इसी पार्टी में अनन्या मिस्ट्री बाॅय के साथ पहुंची थीं।

तस्वीरों में अनन्या स्पेगिटी टाॅप और कारगो पेंट में कूल लुक में दिख रही हैं। वहीं मिस्ट्री बाॅय की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं। इसके साथ उसने जैकेट कैरी की है।

मीडिया को देखते ही दोनों चेहरे को ढक कैमरे से बचते नजर आए हालांकि एक तस्वीर में आखिर दोनों कैमरे में कैद हो ही जाते हैं। बता दें कि इस लड़के का नाम करण मेहता है,जिसे अक्सर अनन्या के साथ पार्टी करते देखा जाता है। 

फिल्म की बात करें तो अनन्या की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म में उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया। काम की बातें करें तो अनन्या जल्द ही फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।  


Find Out More:

Related Articles: