सूरत में एक शख्स पर अपनी गर्लफ्रेंड से कथित तौर पर रेप करने का मामला दर्ज किया गया है

Raj Harsh
सूरत में एक व्यक्ति पर एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और शारीरिक रूप से हमला करने का मामला दर्ज किया गया था, जिसके साथ उसका संबंध था। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा क्योंकि आरोपी ने उसके गुप्तांग में मिर्च भर दी थी।

निकुंज कुमार अमृत भाई पटेल के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने यह तथ्य छिपाया कि वह शादीशुदा था और उसकी पत्नी दूसरे गांव में अलग रह रही थी। उसने महिला को एक रिश्ते में बहला फुसला कर ले गया, जो कुछ समय तक जारी रहा जब तक कि उसे उसकी सच्चाई के बारे में पता नहीं चला।
जब प्रेमिका को उसकी वैवाहिक स्थिति के बारे में पता चला, तो दंपति में झगड़ा हो गया और पुलिस के अनुसार महिला ने पटेल से दूरी बनाने का फैसला किया।
गंभीर रूप से घायल होने के कारण पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इसके बाद मामले की सूचना ओलपाड थाने में पुलिस को दी गई।
आरोपी को मंगलवार को पुलिस हिरासत में ले लिया गया और उसके खिलाफ आईपीसी 376 के तहत मामला दर्ज किया गया।
उसके फैसले से नाराज पटेल ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को केबल के तार से पीटा और उसके साथ बलात्कार किया। उसने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च भी ठूंस दी थी। इसके बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह उसकी अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक कर देगा।


Find Out More:

Related Articles: