अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया निर्दोष, जेल से चलाएंगे सरकार: संजय सिंह

Raj Harsh
आप सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया, जो कि उत्पाद शुल्क नीति मामले में सलाखों के पीछे हैं, निर्दोष हैं और कहा कि दिल्ली सरकार जेल से ही चलेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री को 21 मार्च को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था। सिंह, जिन्हें मामले के सिलसिले में गिरफ्तार भी किया गया था, ने कहा कि राघव मगुंटा के पिता - वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के लोकसभा सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी - के खिलाफ 16 सितंबर, 2022 को कार्रवाई की गई थी।
खास बातचीत में आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली शराब घोटाले में झूठे गवाह तैयार कर केस बनाए गए। जब संजय सिंह से पूछा गया कि जमानत मिलने में देरी क्यों हुई? उन्होंने कहा कि यह कानूनी प्रक्रिया का हिस्सा है और जमानत के मामले में पीएमएलए कानून थोड़ा जटिल है। हालाँकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें अपने मामले के बारे में बोलने की अनुमति नहीं है क्योंकि यह अदालत में विचाराधीन है।
संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल से जुड़े मामले का जिक्र करते हुए कहा कि ईडी और सीबीआई के कुल 456 गवाहों के बयान लिए गए लेकिन केवल चार गवाहों ने ही सीएम का नाम लिया। सिंह ने कहा, केजरीवाल ने ईमानदारी का जीवन जीया है उनका लक्ष्य बच्चों को अच्छी शिक्षा और दिल्ली के लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करना है।

Find Out More:

Related Articles: