'बिग बॉस' फेम एजाज़ खान को ड्रग मामले में NCB द्वारा हिरासत में लिया गया

Kumari Mausami
'बिग बॉस' फेम एजाज़  खान को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत में लिया है। जैसे ही वह राजस्थान से मुंबई पहुंचे, उन्हें हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया गया। सूत्रों के मुताबिक, ड्रग पेडलर शादाब बत्ता की गिरफ्तारी के बाद एजाज़  खान का नाम सामने आया। इसके अलावा, एनसीबी टीम अंधेरी और एजाज़ के लोखंडवाला में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।
वर्ष 2018 में, एजाज़  को नवी मुंबई पुलिस ने एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। उस समय, एजाज़ खान से लगभग 1 लाख रुपये की एमडी दवाएं जब्त की गई थीं।
असंबद्ध के लिए, NCB ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूक बटाटा के बेटे शादाब बत्ता को गिरफ्तार किया और लगभग 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की।
फिल्मों में काम करने के अलावा एजाज टीवी की दुनिया में भी काफी वक्त तक सक्रिय रहे हैं. विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में वह अपने एक साथी कंटेस्टेंट के साथ मारपीट करने को लेकर सुर्खियों में रहे थे. बता दें कि इससे पहले एजाज फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने के मामले में भी गिरफ्तार हो चुके हैं. बता दें कि एजाज खान बिग बॉस के सातवें सीजन का हिस्सा रहे थे.
बिग बॉस सीजन 7 के अलावा उन्होंने कॉमेडी नाइट विद कपिल, करम अपना-अपना, कहानी हमारे महाभारत की और रहे तेरा आशीर्वाद जैसे सीरियलों में भी काम किया हैं. बिग बॉस में साथी कंटेस्टेंट के साथ मारपीट करने के बाद एजाज को शो से निकाल दिया गया था. जैसा कि शो में नियम है कि खिलाड़ी एक दूसरे पर हाथ नहीं उठा सकते, ऐसे में ये नियम तोड़ना एजाज को तब भारी पड़ा था.

Find Out More:

Related Articles: