मोमबत्तियां से घर जलने के बाद शख्स का प्रपोजल आपदा में बदला, फिर भी प्रेमिका ने कहा 'हां'

Kumari Mausami
रोमांटिक प्रस्ताव के साथ अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने का एक आदमी का निर्णय हाल ही में एक भयानक दुःस्वप्न में बदल गया। इंग्लैंड के साउथ यॉर्कशायर में हुई इस घटना को वहां के फायर एंड रेस्क्यू विभाग ने फेसबुक पर शेयर किया था।

आग और बचाव विभाग के फेसबुक पेज के अनुसार, एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज़ करने से पहले अपने घर को गुब्बारे, शराब के गिलास और 100 मोमबत्तियों के साथ सजाने का प्लान बनाया। प्रस्ताव रोमांटिक लगता है लेकिन यह आग की लपटों में बढ़ गया क्योंकि मोमबत्तियों ने गलती से पूरे घर को जला दिया। हां, आपने उसे सही पढ़ा है।
अच्छी बात यह है कि लड़की ने हां कहा।

साउथ यॉर्कशायर फायर एंड रेस्क्यू डिपार्टमेंट ने लिखा है कि यह दुर्घटना तब हुई जब आदमी अपने मंगेतर से मिलने गया, जो रोमांटिक पल के लिए तैयार थी। जब वह वापस आया, तो आग पर फ्लैट था और स्थिति को बचाने के लिए तीन दमकल वाहन रास्ते में थे।

पोस्ट से यह भी पता चला कि स्थिति बहुत खराब हो सकती थी, लेकिन समय रहते इसे संभाल लिया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मोमबत्तियां महान हैं, लेकिन वे ऐसे खतरनाक भी हो सकते हैं, इसलिए कृपया सावधान रहें, उन्हें ठीक से बुझाएं जब आप कर रहे हों तो उन्हें ज्वलनशील वस्तुओं के पास न रखें, जैसे पर्दे।"




Find Out More:

Related Articles: