पीएम मोदी का ट्विटर हैंडल कुछ समय के लिए हुआ हैक

Kumari Mausami
ट्विटर ने रविवार को स्पष्ट किया कि इस गतिविधि के बारे में पता चलते ही उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैक किए गए हैंडल को सुरक्षित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए। हमारे पास पीएम कार्यालय के साथ संचार की 24X7 खुली लाइनें हैं और जैसे ही हमें इस गतिविधि के बारे में पता चला, हमारी टीमों ने हैक किए गए खाते को सुरक्षित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए। हमारी जांच से पता चला है कि इस समय किसी भी अन्य प्रभावित खातों के कोई संकेत नहीं हैं। ट्विटर के प्रवक्ता ने आज कहा।
रविवार को पीएम मोदी का ट्विटर हैंडल संक्षिप्त रूप से हैक कर लिया गया था, और यह दावा करते हुए एक ट्वीट किया गया था कि भारत ने आधिकारिक तौर पर बिटकॉइन को कानूनी निविदा के रूप में अपनाया है। बाद में प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि ट्विटर पर मामला बढ़ने के बाद खाते को तुरंत सुरक्षित कर लिया गया था।
बयान में कहा गया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल के साथ कुछ समय के लिए छेड़छाड़ की गई। मामले को ट्विटर तक पहुंचा दिया गया और खाते को तत्काल सुरक्षित कर लिया गया। खाते से छेड़छाड़ की गई छोटी अवधि में, साझा किए गए किसी भी ट्वीट को नजरअंदाज किया जाना चाहिए।
कई यूजर्स ने तुरंत इशारा किया कि अकाउंट हैक हो गया है। यह ध्यान दिया जा सकता है कि भारत ने क्रिप्टोकरेंसी पर कड़ा रुख अपनाया है। सरकार क्रिप्टोकरेंसी पर एक बिल पेश कर सकती है और उसने चिंता व्यक्त की है कि उनका इस्तेमाल निवेशकों को भ्रामक दावों के साथ लुभाने और आतंकी गतिविधियों के वित्तपोषण के लिए किया जा सकता है।

Find Out More:

Related Articles: