अनुराग ठाकुर चाहते हैं कि साक्षी, बजरंग भावी पीढ़ी को प्रशिक्षित करें

Raj Harsh
खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष के रूप में बृज भूषण शरण सिंह के वफादार संजय सिंह के चुनाव के विरोध में पहलवान बजरंग पुनिया द्वारा अपना पद्मश्री लौटाने के विवाद में खुद को शामिल होने से इनकार कर दिया।
ओलंपिक पदक विजेता पुनिया शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने और विरोध पत्र सौंपने के लिए नई दिल्ली के कर्तव्य पथ पर पहुंचे थे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोककर पद्मश्री पदक फुटपाथ पर रख दिया। मैं पहले ही काफी कुछ बोल चुका हूं। अब और कोई टिप्पणी नहीं, ठाकुर ने यहां एसएआई केंद्र में प्रतिष्ठित एथलीटों और एशियाई खेलों के पदक विजेताओं के सम्मान समारोह के मौके पर कहा। ठाकुर ने एसएआई में नई छात्रावास सुविधाओं और एक सिंथेटिक एथलेटिक ट्रैक का भी उद्घाटन किया।
हालाँकि, ठाकुर ने पिछले चैंपियनों को आगे आने और उभरते एथलीटों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में अपनी छाप छोड़ने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया। हमारे एथलीटों ने एशियाई खेलों (हांग्जो में) और एशियाई पैरा खेलों दोनों में 100 से अधिक पदक जीते। ठाकुर ने कहा, इन कहानियों को उजागर करने की जरूरत है।

हमारे एथलीटों ने एशियाई खेलों (हांग्जो में) और एशियाई पैरा खेलों दोनों में 100 से अधिक पदक जीते। ठाकुर ने कहा, इन कहानियों को उजागर करने की जरूरत है।

Find Out More:

Related Articles: