के एल राहुल की गैरमौजूदगी में कुणाल एलएसजी का नेतृत्व करेंगे

Raj Harsh
केएल राहुल की चोट, प्रथम दृष्टया, बहुत गंभीर है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उनके मामले को पूरी तरह से संभाल लिया है। बीसीसीआई और लखनऊ सुपरजायंट्स के सूत्रों ने क्रिकबज को सूचित किया है कि उनकी आगे की भागीदारी बीसीसीआई के निर्णय पर छोड़ दी जाएगी, अधिक उचित रूप से बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) की मेडिकल टीम द्वारा।
बीसीसीआई/एनसीए द्वारा मामले का अधिग्रहण समझ में आता है क्योंकि राहुल एक अनुबंधित खिलाड़ी हैं। इसके अलावा, वह अगले महीने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए भी टीम में हैं और यह बीसीसीआई और एनसीए मेडिकल टीम के तत्काल हस्तक्षेप की व्याख्या करता है। फ्रेंचाइजी सूत्रों ने कहा कि राहुल और एलएसजी अब से एनसीए की सलाह से निर्देशित होंगे।
एलएसजी कप्तान अभी भी लखनऊ में हैं, जहां टीम बुधवार दोपहर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी, लेकिन वह खेल नहीं खेलेंगे। क्रुणाल पांड्या, जिन्होंने सोमवार की रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के दौरान गेंद का पीछा करते हुए राहुल की हैमस्ट्रिंग चोट लगने के बाद टीम का नेतृत्व किया था, उन्हें औपचारिक रूप से कप्तान बनाया जाएगा।
चोट के बाद, राहुल, जो अपनी टीम के लिए ओपनिंग करते हैं, एलएसजी के लिए नंबर 11 बल्लेबाज के रूप में बल्लेबाजी करने आए और एक रन भी लेने में असफल रहे। उन्होंने तीन गेंदों का सामना किया और एक रन नहीं लिया। क्रीज पर अपने संक्षिप्त प्रवास के दौरान वह दर्द में दिख रहे थे। एलएसजी के एक प्रवक्ता ने कहा कि टीम बुधवार को राहुल की चोट की स्थिति के बारे में अधिक खुलासा कर पाएगी।


Find Out More:

Related Articles: