अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने ऋषिकेश में आश्रम का दौरा किया

Raj Harsh
अनुष्का शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज से पहले पति और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ ऋषिकेश में स्वामी दयानंद आश्रम में स्वामी दयानंद जी महाराज की समाधि का दौरा किया। कई तस्वीरें वायरल हुईं जिनमें अनुष्का और विराट आश्रम में पूजा करते नजर आ रहे हैं। दोनों के आश्रम में अनुष्ठान करने की उम्मीद है।
कथित तौर पर, स्वामी दयानंद जी महाराज पीएम नरेंद्र मोदी के आध्यात्मिक गुरु थे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि विराट ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से ब्रेक लिया है और इसलिए वह न्यूजीलैंड की मौजूदा श्रृंखला में नहीं खेल रहे हैं। साथ ही, खबरों की मानें तो विराट और अनुष्का दयानंद गिरि आश्रम में भंडारा आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।
विराट और अनुष्का की ऋषिकेश यात्रा के कुछ दिनों बाद दोनों ने अपनी बेटी वामिका के साथ वृंदावन के एक आश्रम में आशीर्वाद मांगा। उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में वृंदावन में बाबा नीम करोली आश्रम का दौरा किया और लगभग एक घंटे तक आश्रम में रहे और बाबा की समाधि के दर्शन के अलावा कुटिया में ध्यान लगाया। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने आश्रम में कंबल भी दान किए। अनुष्का का परिवार बाबा नीम करोली का अनुयायी रहा है।

Find Out More:

Related Articles: