आईपीएल के दूसरे चरण के पहले मैच में रोहित शर्मा बाहर

Kumari Mausami
रोहित शर्मा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के यूएई-चरण के ओपनर मैच में आराम दिया गया है, जहां गत चैंपियन मुंबई इंडियंस दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। कीरोन पोलार्ड ने उनकी जगह मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाली। पोलार्ड ने टॉस के बाद कहा, रोहित ठीक है, वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएगा, मैं आज के लिए सिर्फ कप्तान हूं। हार्दिक पांड्या भी आज के मैच में नहीं खेल रहे है उनके स्थान पर मुंबई इंडियंस ने अनमोलप्रीत सिंह को खिलाया है ,जिनका ये डेब्यू मैच है।
पोलार्ड ने कहा, हमने कुछ महीने पहले शुरुआत की थी और हम कुछ जीत के साथ गति बनाना शुरू कर रहे थे। मुंबई वर्तमान में सात मैचों में चार जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जिनमें से एक चेन्नई के खिलाफ मई में अरुण जेटली स्टेडियम में मिली थी। जहां पोलार्ड की 34 गेंदों में 87 * की लुभावनी पारी ने पांच बार के चैंपियन को चार विकेट से जीत दिलाई।
चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने दुबई में मुंबई के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पिच एक अच्छी सतह की तरह दिख रहा है। बोर्ड पर रन बनाने के लिए बेहतर है। एक बार टूर्नामेंट शुरू होने के बाद, आप किसी तरह की लय में आ जाते हैं, लेकिन इस सीजन में यह नया है, और शायद हम क्रिकेटर इसे पसंद करना शुरू कर देंगे सात गेम, एक ब्रेक और फिर सात अधिक। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप उस दिन सबसे छोटी फॉर्म में कैसे खेलते हैं, इसलिए हम मूल बातें सही रखने की कोशिश करेंगे, धोनी ने कहा।
प्लेइंग इलेवन:
चेन्नई सुपर किंग्स: फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, एमएस धोनी, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड
मुंबई इंडियंस: क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, अनमोलप्रीत सिंह, सौरभ तिवारी, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

Find Out More:

Related Articles: