BJP ने कहा प्रियंका के नामांकन दाखिल करने पर खड़गे का अपमान हुआ, वीडियो शेयर किया

Raj Harsh
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे उस कमरे के दरवाजे से झांकते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां पार्टी नेता प्रियंका गांधी वायनाड से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर रही थीं।
भाजपा नेता राजीव चंद्रशेखर ने खड़गे के कथित अनादर के लिए कांग्रेस पार्टी पर सवाल उठाए।
“आप कहाँ थे @खड़गे साहब? जब प्रथम परिवार की प्रियंका वाड्रा जी #वायनाड के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर रही थीं, तब उन्हें बाहर रखा गया - क्योंकि वह परिवार की नहीं हैं। अहंकार और सोनिया परिवार के अधिकार की वेदी पर स्वाभिमान और गरिमा की बलि दी गई। जरा सोचिए कि अगर वे वरिष्ठ दलित नेता और पार्टी अध्यक्ष के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं, तो वे वायनाड के लोगों के साथ कैसा व्यवहार करेंगे। #KnowTheDifference #Wayanad4NDA”, चंद्रशेखर ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर पोस्ट किया।
बुधवार रात को बीजेपी इंडिया के आधिकारिक एक्स हैंडल ने भी यही 30 सेकंड का वीडियो शेयर किया था।
"जिस तरह से आज प्रियंका वाड्रा के नामांकन के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे जी को कमरे से बाहर रखा गया... उसी तरह आरक्षण खत्म करने के बाद राहुल गांधी दलित समाज के लोगों को सम्मान और अवसरों से वंचित करेंगे। अगर गांधी परिवार खड़गे जी का इस तरह अपमान कर सकता है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि दलित समाज के प्रति उनके मन में कितनी नफरत होगी", बीजेपी इंडिया हैंडल ने हिंदी में लिखा।
इसके विपरीत, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें खड़गे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।
कांग्रेस प्रवक्ता की टिप्पणी का इंतजार है और जैसे ही वह प्राप्त होगी, उसे अपडेट कर दिया जाएगा।

Find Out More:

BJP

Related Articles: