मानवता शर्मसार! एंबुलेंस में बीमार पति के सामने महिला से छेड़छाड़, मचा बवाल

Raj Harsh
उत्तर प्रदेश में एक महिला ने एक एम्बुलेंस चालक और उसके सहयोगी पर उसका यौन उत्पीड़न करने और उसके बीमार पति का ऑक्सीजन सपोर्ट बंद करने का आरोप लगाया है, जिससे उनकी मौत हो गई। यह दुखद घटना 29 अगस्त को हुई जब महिला, उसका पति और उसका भाई लखनऊ के एक निजी अस्पताल से यात्रा कर रहे थे। कथित तौर पर आरोपियों ने महिला से उसकी नकदी और सामान भी लूट लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए जांच जारी है।
महिला ने अपने बीमार पति को ले जाने के लिए ग़ाज़ीपुर (इंदिरानगर) क्षेत्र से एक निजी एम्बुलेंस किराए पर ली थी, क्योंकि वे अब अस्पताल में इलाज का खर्च नहीं उठा सकते थे। अपने भाई के साथ, वे उस आतंक से अनजान होकर अपनी यात्रा पर निकल पड़े जो उनका इंतजार कर रहा था। महिला के अनुसार, ड्राइवर ने उसे आगे की सीट पर बैठने का निर्देश दिया, यह सुझाव देते हुए कि उसकी उपस्थिति पुलिस को रात में उन्हें रोकने से रोकेगी।
एक बार जब वह आगे बैठी तो ड्राइवर और उसके सहयोगी ने कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसके बार-बार विरोध करने के बावजूद उत्पीड़न जारी रहा। उनके पति, जो गंभीर रूप से बीमार थे, और उनके भाई ने ड्राइवर के केबिन में ही चिल्लाकर मदद करने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर और उसके साथी ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया।
स्थिति तब बिगड़ गई जब छावनी पुलिस स्टेशन के पास मुख्य सड़क पर एम्बुलेंस को रोक दिया गया। हमलावरों ने उसके पति से जबरन ऑक्सीजन मास्क हटा दिया, उसे एम्बुलेंस से बाहर फेंक दिया और महिला पर हमला जारी रखा। ड्राइवर के साथी ने उसके भाई को हस्तक्षेप करने से रोकने के लिए सामने वाले केबिन में बंद कर दिया।

इस मामले को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक्स पर कहा है कि इस तरह की घटना शब्द शर्मसार हो जाए। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।


Find Out More:

Related Articles: