महिला उत्पीड़न मामला: ममता ने बीजेपी पर साधा निशाना

Raj Harsh
टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को उत्तर 24 परगना जिले के अरियाधा में भीड़ के हमले की हालिया घटना पर राज्य को कथित रूप से बदनाम करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और मीडिया के एक वर्ग की आलोचना की।
मुख्यमंत्री ने कोलकाता हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दो साल पुरानी घटना, जिसका एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था, तब हुई थी जब अर्जुन सिंह बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद थे।
ममता ने टीवी चैनलों के एक वर्ग पर विधानसभा उपचुनाव से पहले भाजपा के इशारे पर पुरानी घटना को बार-बार दिखाने का आरोप लगाया।
उन्होंने कहा, "मीडिया का एक वर्ग और बीजेपी बंगाल में बीजेपी को मिली हार के लिए अपने डैमेज कंट्रोल के तहत राज्य को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।"
वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने की कार्रवाई
अरियादाहा में लोगों के एक समूह द्वारा एक लड़की पर हमला करने का पुराना वीडियो क्लिप सामने आने के बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला शुरू किया और स्थानीय टीएमसी नेता और मुख्य संदिग्ध जयंत सिंह सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया।
आरोपी - सिंह, जिसे 2023 में एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया था और आगे कोई अवैध गतिविधि नहीं करने का वादा करने वाले बांड के साथ जमानत पर बाहर था, अब जमानत शर्तों का उल्लंघन करने के लिए अतिरिक्त आरोपों का सामना कर रहा है।
बैरकपुर के पुलिस आयुक्त सीपी आलोक राजोरिया ने बुधवार को कहा कि फुटेज से आठ लोगों की पहचान की गई है और इसमें शामिल सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Find Out More:

Related Articles: