प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (13 मई) को पाकिस्तान और उसके परमाणु बम पर टिप्पणी को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि ऐसा लगता है कि उन्होंने किसी के इशारे पर भारत के खिलाफ सुपारी ली है। उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के भारत में विलय के संदर्भ में दी गई चूड़ियाँ वाली  टिप्पणी पर नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला पर भी पलटवार किया।
कांग्रेस और भारतीय गठबंधन के नेता कहते हैं, पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं, अरे भाई पहन लेंगे। अब उनको आता भी चाहिए, उनके पास बिजली भी नहीं है, अब हमें मालूम नहीं कि उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं, पीएम मोदी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा।
प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर हमला तेज करते हुए कहा कि उन्होंने उरी आतंकी हमले और पुलवामा हमले के बाद क्रमश: सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए। कोई मुंबई हमले पर पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रहा है। कोई सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहा है। वामपंथी भारत के परमाणु बम को खत्म करना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि भारत के खिलाफ गठबंधन वालों ने भारत के खिलाफ ही किसी से सुपारी ले रखी है, उन्होंने कहा।

Find Out More:

Related Articles: