बीआरएस नेता केटीआर ने कंगना रनौत पर कटाक्ष किया

Raj Harsh
बॉलीवुड दिवा कंगना रनौत, जो हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस को भारत के पहले प्रधानमंत्री कहते हुए सुना जा सकता है।
एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर केटीआर के नाम से मशहूर कल्वाकुंतला तारक रामा राव ने बीजेपी नेता पर कटाक्ष किया और लिखा, उत्तर से एक बीजेपी उम्मीदवार का कहना है कि सुभाष चंद्र बोस हमारे पहले पीएम थे। और दक्षिण के एक अन्य भाजपा नेता कहते हैं कि महात्मा गांधी हमारे प्रधानमंत्री थे। इन सभी लोगों ने कहां से स्नातक किया?
रनौत एक प्रेस कार्यक्रम में बोल रही थीं, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं, पहले मैं यह बात बता दूं कि जब हमें आजादी मिली, तो भारत के पहले प्रधानमंत्री सुभाष चंद्र बोस कहां गए थे?
कांग्रेस नेता, जिन्होंने पहले अभिनेत्री पर अपमानजनक टिप्पणी की थी, ने भी कंगना के बयान को साझा किया और लिखा, उन्हें हल्के में न लें - वह भाजपा नेताओं की सूची में आगे निकल जाएंगी। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने भी क्लिप साझा की और प्रतिक्रिया दी, शिक्षित और समझदार लोगों को वोट दें।

Find Out More:

KTR

Related Articles: