ममता बनर्जी के सिर में लगी गंभीर चोट

Raj Harsh
तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ी चोट लगी है। टीएमसी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई थीं और उनके माथे पर खून के धब्बे थे।
टीएमसी के आधिकारिक हैंडल से एक्स पर पोस्ट किया गया, हमारी चेयरपर्सन ममता बनर्जी  को बड़ी चोट लगी है। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।
उन्हें कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। टीएमसी सुप्रीमो को एक सरकारी अस्पताल में कुछ टांके लगाए गए और मेडिकल परीक्षण किए गए, इससे पहले कि डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी देने के लिए स्थिर पाया। फिर उसे घर वापस ले जाया गया। उनके परिवार ने कहा कि 69 वर्षीय नेता एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद लौटने के बाद दक्षिण कोलकाता में अपने कालीघाट स्थित घर में गिर गईं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव और ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।
उनके भाई कार्तिक बनर्जी ने एक बंगाली समाचार चैनल को बताया, वह घर के अंदर कहीं गिर गईं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उनके माथे से खून बह रहा था और टांके लगाने पड़े। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां से बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई। चोट लगने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Find Out More:

Related Articles: