पीएम मोदी 1 और 2 मार्च को पश्चिम बंगाल में रहेंगे

Raj Harsh
अप्रैल-मई में होने वाले आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 और 2 मार्च, 2023 को पश्चिम बंगाल में होंगे। प्रधानमंत्री आरामबाग और कृष्णानगर सहित दो प्रमुख लोकसभा क्षेत्रों का भी दौरा करेंगे, जहां 2019 के चुनावों में भाजपा और टीएमसी के बीच कड़ी टक्कर देखी गई थी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री 6 मार्च को एक बार फिर बंगाल में होंगे जब वह बारासात का दौरा करेंगे।  पीएम मोदी का दौरा ऐसे समय तय हुआ है जब बंगाल सरकार संदेशखाली घटना को लेकर आलोचना का सामना कर रही है। राज्य भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि बारासात में मोदी 6 मार्च को महिलाओं की एक रैली को संबोधित कर सकते हैं।
मजूमदार ने कहा कि अगर संदेशखाली की प्रताड़ित महिलाएं पीएम से मिलने की इच्छा जताती हैं तो पार्टी मुलाकात की सुविधा देगी। मजूमदार ने संवाददाताओं से कहा, हमें पता चला कि प्रधानमंत्री छह मार्च को राज्य का दौरा करेंगे और बारासात में एक महिला रैली को संबोधित करेंगे।
इस बीच, इससे पहले आज, भाजपा महिला कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को पुलिस ने अशांत संदेशखाली जाने से रोक दिया। पार्टी की राज्य इकाई के दोनों महासचिव लॉकेट चटर्जी और अग्निमित्रा पॉल के नेतृत्व वाली भाजपा टीम को पुलिस ने निषेधाज्ञा का हवाला देते हुए रोक दिया, हमें निषेधाज्ञा का हवाला देते हुए पुलिस ने संदेशखाली में प्रवेश करने से मना कर दिया। सच्चाई को छिपाने के लिए राज्य सरकार कोशिश कर रही है, पॉल ने दावा किया।

Find Out More:

Related Articles: