अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने बेटे को जन्म दिया

Raj Harsh
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ अभिनेता को 15 फरवरी को एक बच्चे का जन्म हुआ। कपल ने बच्चे का नाम अकाय रखा है। अनुष्का ने अपने बेटे के जन्म की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टा प्रोफाइल पर एक नोट साझा किया। हालांकि, कपल ने अपने बच्चे के साथ फोटो शेयर नहीं की है।
एक लंबे नोट में, अनुष्का ने लिखा, बहुत सारी खुशियों और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है। हम इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया हमारी निजता का सम्मान करें। प्यार और आभार, विराट और अनुष्का।
यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि दंपति ने अपनी पहली गर्भावस्था के विपरीत, कुछ भी प्रकट नहीं किया। वामिका की बारी के दौरान, अनुष्का और विराट ने न केवल अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, बल्कि अभिनेता ने अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। हालाँकि, अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद करते समय, अनुष्का ने कोई घोषणा नहीं की, न ही उन्होंने कोई सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया। अभिनेता ने सार्वजनिक रूप से भी कम उपस्थिति दर्ज की।
दूसरी ओर, विराट कोहली ने भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। स्टार क्रिकेटर को आखिरी तीन मैच खेलने थे, लेकिन कोहली टीम में शामिल नहीं हुए। गौरतलब है कि आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी और कोहली के करीबी एबी डिविलियर्स ने भी इस खबर की पुष्टि की थी। लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने कहा कि यह सच नहीं है।

Find Out More:

Related Articles: