स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी

Raj Harsh
केंद्रीय मंत्री और मौजूदा अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आगामी लोकसभा चुनाव में अपने पूर्ववर्ती निर्वाचन क्षेत्र से अकेले चुनाव लड़ने की चुनौती दी। गांधी और ईरानी दोनों आज अमेठी संसदीय क्षेत्र में मौजूद थे, जहां 2019 के चुनावों में भाजपा नेता ने गांधी को हराया था, जो वर्तमान में केरल के वायनाड से सांसद हैं।
उन्होंने कहा, अमेठी के पूर्व सांसद ने वायनाड में अमेठी के लोगों का अपमान किया। इससे अमेठी व्यथित थी। रामलला के निमंत्रण को उन्होंने और उनके परिवार ने अस्वीकार कर दिया था। इससे भी अमेठी व्यथित है। उन्होंने कहा, मैं उन्हें (राहुल को) चुनौती देती हूं ) लोकसभा चुनाव में अकेले अमेठी से चुनाव लड़ूंगा।
भाजपा नेता ने कांग्रेस नेता पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत उनके अमेठी पहुंचने पर सुनसान सड़कों पर उनका स्वागत किया गया। राहुल गांधी ने अमेठी को सत्ता का केंद्र तो माना लेकिन सेवा नहीं दी, यही कारण है कि उनका स्वागत अमेठी की सुनसान सड़कों ने किया।  राहुल गांधी का स्वागत करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी यात्रा में शामिल नहीं हुए, जिसके कारण कांग्रेस को कार्यकर्ताओं को बुलाना पड़ा'' सुल्तानपुर और प्रतापगढ़ से, ईरानी ने मीडियाकर्मियों से कहा।

Find Out More:

Related Articles: