लोकसभा चुनाव में बीजेपी अकेले 370 सीटें पार करेगी: पीएम मोदी

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के झाबुआ में एक सार्वजनिक संबोधन के दौरान भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर भरोसा जताते हुए घोषणा की, भाजपा अकेले 370 सीटें पार करेगी। एक साहसिक दावे में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी चुनावों में भाजपा के प्रभुत्व की घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी 370 से अधिक सीटें हासिल करने के लिए तैयार है।
झाबुआ में एक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने मतदाताओं से पिछले चुनावों की तुलना में प्रत्येक बूथ पर 370 अतिरिक्त वोट सुनिश्चित करने का आग्रह किया, जिससे भाजपा को 370 लोकसभा सीटें हासिल करने का लक्ष्य मिला।
आदिवासी समुदायों के महत्व पर जोर देते हुए पीएम मोदी ने कहा, हमारे लिए आदिवासी समुदाय वोट बैंक नहीं है; वे हमारे देश का गौरव हैं। 2024 के चुनावों से पहले प्रधानमंत्री मोदी की मध्य प्रदेश यात्रा बहुत महत्व रखती है, खासकर उस राज्य में जहां छह लोकसभा सीटें आदिवासी समुदायों के लिए आरक्षित हैं।
अपनी यात्रा के दौरान, पीएम मोदी ने कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत की, जिसमें आहार अनुदान योजना के तहत लगभग दो लाख महिला लाभार्थियों को मासिक किस्तों का वितरण भी शामिल है। प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के कई जिलों में जल प्रावधान और बुनियादी ढांचे को बढ़ाने के उद्देश्य से विभिन्न जल आपूर्ति परियोजनाओं और शहरी परिवर्तन योजनाओं की आधारशिला रखी।

Find Out More:

Related Articles: