नोटिस देने के लिए दिल्ली क्राइम ब्रांच अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची

Raj Harsh
दिल्ली क्राइम ब्रांच की एक टीम शुक्रवार को एक मामले में नोटिस सौंपने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक टीम उस मामले में नोटिस देने आई है जिसमें केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई।
टीम ने नोटिस देने के लिए केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी के आवासों का दौरा किया, लेकिन दोनों स्थानों पर नोटिस प्राप्त करने वाले नहीं मिले। यात्रा के दौरान न तो आतिशी और न ही केजरीवाल अपने-अपने आवास पर मौजूद थे, जिसके परिणामस्वरूप नोटिस का वितरण असफल रहा। सीएम हाउस के एक बयान के मुताबिक, अधिकारी नोटिस लेने को तैयार थे, लेकिन पुलिसकर्मी उन्हें नोटिस दिए बिना ही चले गए।
पिछले हफ्ते आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने आप के सात विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए 25-25 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकने की धमकी दी है। आतिशी ने आगे कहा कि एक व्यक्ति के साथ एक रिकॉर्डेड बातचीत थी, जिसने पार्टी विधायकों में से एक से संपर्क किया था, और वह उचित समय पर रिकॉर्डिंग पेश करने का इरादा रखती थी।

Find Out More:

Related Articles: