कांग्रेस ने नीतीश कुमार को अपमानित किया: जेडीयू

Raj Harsh
विभिन्न राज्यों में मतभेदों के बीच विपक्ष के इंडिया ब्लॉक के भविष्य पर संदेह की छाया के बीच, जेडीयू नेता केसी त्यागी ने शनिवार (27 जनवरी) को कहा कि कांग्रेस के गैर-जिम्मेदार और अड़ियल रवैये के कारण महागठबंधन टूटने की कगार पर है। त्यागी ने आरोप लगाया कि सबसे पुरानी पार्टी ने नीतीश कुमार को अपमानित किया, जो 28-पार्टी ब्लॉक के गठन का नेतृत्व करने वाले पहले नेताओं में से एक थे। उन्होंने सीट बंटवारे में देरी को लेकर भी कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि जिस उम्मीद के साथ इस समूह का गठन किया गया था, वह टूट गया है।
कांग्रेस के गैर जिम्मेदाराना और अड़ियल रवैये के कारण भारत गठबंधन टूटने की कगार पर है। कांग्रेस ने नीतीश जी को अपमानित किया है। चुनाव होने में डेढ़ महीना बचा है लेकिन अभी तक गठबंधन में न तो कोई नेता तय हुआ है और न ही सीटों का बंटवारा। जिस उम्मीद के साथ गठबंधन हुआ था वह उम्मीद टूट गयी है। त्यागी ने कहा, पंजाब, बिहार और बंगाल में गठबंधन खत्म हो गया है।
उत्तर प्रदेश में 11 सीटों पर कांग्रेस के साथ गठबंधन की घोषणा करने वाले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए त्यागी ने कहा, केसी त्यागी ने अखिलेश यादव के ट्वीट पर कहा। यह उन दोनों पार्टियों के बीच का मामला है।

Find Out More:

Related Articles: