सोनू निगम, शंकर महादेवन, अनुराधा पौडवाल ने अयोध्या में गाए राम भजन

Raj Harsh
सोनू निगम बॉलीवुड के जाने-माने गायक हैं और उन्होंने आज भी लोगों और अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। गायक अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ कार्यक्रम में शामिल होने वाली मशहूर हस्तियों में से एक थे। सोनू निगम ने राम सिया राम की खूबसूरत प्रस्तुति दी और अपनी आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। शंकर महादेवन और अनुराधा पौडवाल भी राम भजनों की विभिन्न प्रस्तुतियों का हिस्सा थे।
राम सिया राम के पद गाते हुए सोनू निगम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रशंसक इतनी खूबसूरती से गाने के लिए गायक की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके और कैसे वे उनकी आवाज में खो गए। गायक-संगीतकार शंकर महादेवन ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह शुरू होने से पहले राम भजन गाया। गायिका अनुराधा पौडवाल ने भी अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर में अपनी मधुर आवाज में राम भजन गाया।
आज शुभ दिन है, श्री राम की नगरी अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा का भव्य समारोह हुआ। अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में समाज के सभी क्षेत्रों की हस्तियां शामिल हुई। राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का ऐतिहासिक अनुष्ठान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संतों और अनेक विशिष्ट अतिथिगण की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

Find Out More:

Related Articles: