बीजेपी ने साझा की राहुल गांधी की पुरानी तस्वीर

Raj Harsh
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और अन्य भाजपा नेताओं ने अफगानिस्तान के बाबर मकबरे पर राहुल गांधी की 2005 की तस्वीर साझा की। कांग्रेस द्वारा 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर के अभिषेक समारोह में शामिल होने का निमंत्रण अस्वीकार करने पर तीखी जुबानी जंग के बीच, भाजपा नेताओं ने गुरुवार को अफगानिस्तान में बाबर मकबरे में राहुल गांधी की पुरानी तस्वीर साझा की और कहा कि गांधी परिवार की तीन पीढ़ियों ने दौरा किया है। वह स्थान और उनकी नफरत केवल हिंदुओं के लिए आरक्षित है।
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, जिन्होंने पहले कांग्रेस नेतृत्व पर बंदूक तान दी थी और कहा था कि उन्होंने अपने पापों के प्रायश्चित का एक मौका गंवा दिया, एक्स पर कथित तस्वीर साझा की और लिखा, 2005 में राहुल गांधी सहित गांधी परिवार की तीन पीढ़ियां , अफगानिस्तान में बाबर के मकबरे का दौरा किया। राम लला से इतनी नफरत क्यों? आप हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों करते हैं?
कांग्रेस ने बुधवार को अयोध्या कार्यक्रम पर अपना रुख स्पष्ट किया और कहा कि सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और अधीर रंजन चौधरी - इस कार्यक्रम में आमंत्रित तीन नेता - इसमें शामिल नहीं होंगे क्योंकि यह स्पष्ट रूप से एक भाजपा/आरएसएस कार्यक्रम है और मंदिर अभी तक पूरा नहीं हुआ है। घोषणा के बाद से बीजेपी और कांग्रेस के बीच तीखी नोकझोंक जारी है और बीजेपी कांग्रेस को हिंदू विरोधी बता रही है।

Find Out More:

Related Articles: