अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने दायर किया मानहानि का नोटिस

Raj Harsh
गुरुवार को पायल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो स्टेटमेंट शेयर किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है और कहा कि उन्हें जल्द ही नोटिस मिलेगा। यह JioCinema द्वारा स्पष्ट किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है कि बिग बॉस ओटीटी 3 से अरमान मलिक और कृतिका मलिक का कथित सेक्स वीडियो नकली है।
रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ाव के लिए जानी जाने वाली पायल मलिक को हाल ही में व्यापक ऑनलाइन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा है। उनके पति अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका मलिक से जुड़े एक फर्जी वीडियो के प्रसार के बाद स्थिति और खराब हो गई। इससे पायल को काफी परेशानी हुई है, जिसके चलते उन्होंने अपने ऊपर हो रहे उत्पीड़न और बदनामी के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, पायल मलिक ने घोषणा की कि वह उन्हें धमकियां भेजने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर रही हैं। उसके परिवार को बदनाम कर रही है. अपने वीडियो में, उन्होंने सीधे मुद्दे को संबोधित किया:
"दोस्तों, अब तक कुछ न कुछ ट्रोलिंग होती रही है। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। जब कोई इंसान बड़ा हो जाता है तो सबसे पहले उसे ट्रोलिंग का ही सामना करना पड़ता है। हालांकि, अब मुझे काफी धमकियां मिल रही हैं। जो लोग ऐसा कर रहे हैं, बदनाम कर रहे हैं।" मैं या मेरा परिवार, मैं आपके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के लिए यहां आया हूं। आगे जो भी होगा, आपको इसके लिए खुद जिम्मेदार होना होगा क्योंकि मैंने यहां नाम प्रदान किया है। "
पायल का कानूनी कार्रवाई करने का निर्णय उसकी और उसके परिवार की गरिमा की रक्षा करने के उसके संकल्प को दर्शाता है। यह कदम उन लगातार खतरों का मुकाबला करने के लिए एक आवश्यक उपाय के रूप में उठाया गया है जो उसकी मानसिक भलाई को प्रभावित कर रहे हैं। इस मुद्दे को सार्वजनिक रूप से संबोधित करके, पायल ऑनलाइन उत्पीड़न और मानहानि के गंभीर प्रभावों के बारे में जागरूकता बढ़ाने की उम्मीद करती है। प्रशंसकों और अनुयायियों ने साइबरबुलिंग के खिलाफ खड़े होने के उनके साहस की सराहना करते हुए, पायल मलिक के लिए अपना समर्थन दिखाया है। उसकी कानूनी कार्रवाइयों के नतीजों पर बारीकी से नजर रखी जाएगी क्योंकि यह सार्वजनिक हस्तियों द्वारा सामना किए जाने वाले ऑनलाइन दुरुपयोग के व्यापक मुद्दे पर प्रकाश डालता है।

Find Out More:

Related Articles: