विवाद के बीच भारतीय दूत ने मालदीव के अधिकारी से मुलाकात की

Raj Harsh
मालदीव में भारतीय उच्चायुक्त मुनु महावर को सोमवार को देश के विदेश मंत्रालय में बुलाया गया, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस्तेमाल की गई अपमानजनक टिप्पणियों पर विवाद के बीच मंत्रालय में बड़े पैमाने पर राजदूत अली नसीर मोहम्मद के साथ पूर्व-निर्धारित बैठक की। मालदीव में भारतीय उच्चायोग ने एक्स पर पोस्ट किया, उच्चायुक्त मुनु महावर ने द्विपक्षीय मुद्दों पर चर्चा करने के लिए आज मालदीव के एमओएफए में राजदूत महामहिम डॉ. अली नसीर मोहम्मद के साथ एक पूर्व-निर्धारित बैठक की।
यह मालदीव के दूत इब्राहिम शाहीब को सोमवार सुबह विदेश मंत्रालय द्वारा तलब किए जाने के बाद आया है। उन्हें दिल्ली के साउथ ब्लॉक में प्रवेश करते और बाद में बाहर निकलते देखा गया। जब मालदीव के मंत्रियों ने पीएम मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की तो एक महत्वपूर्ण विवाद खड़ा हो गया।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स का उपयोग करते हुए, उन्होंने लक्षद्वीप में साहसिक अन्वेषण को प्रोत्साहित करते हुए सुरम्य सफेद समुद्र तटों, साफ नीले आसमान और समुद्र की तस्वीरें पोस्ट कीं। एक पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें युवा अधिकारिता, सूचना और कला उप मंत्री मरियम शिउना ने पीएम मोदी की तस्वीरों पर टिप्पणी करते हुए उन्हें जोकर और इजरायल की कठपुतली करार दिया।

Find Out More:

Related Articles: