बीजेपी पीएम मोदी को हिंदू हृदय सम्राट के रूप में पेश करेगी: शशि थरूर

Raj Harsh
कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व के मुद्दे पर 2024 का आम चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंदू हृदय सम्राट के रूप में पेश किया गया है। थरूर ने कहा कि प्रधानमंत्री 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर और 14 फरवरी को अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे, जिसके बाद बहुत जल्द लोकसभा चुनावों की घोषणा की जाएगी।
शुक्रवार (29 दिसंबर) को एक एक्स पोस्ट में, कांग्रेस सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव हिंदुत्व बनाम लोकप्रिय कल्याण लड़ाई के रूप में आकार ले रहे हैं, जबकि आर्थिक विकास, नौकरियां और हर भारतीय की जेब में खर्च करने योग्य आय डालने की बात हो रही है, जिसपर बहस की जरूरत है।
संदेश स्पष्ट है। 2009 में, श्री मोदी को भारतीय मतदाताओं के सामने आर्थिक विकास के अवतार, गुजरात इंक. के सीईओ के रूप में बेचा गया था, जो सभी भारतीयों के लिए विकास लाएंगे। 2019 में, वह कहानी ध्वस्त हो गई थरूर ने कहा, विनाशकारी नोटबंदी, पुलवामा आतंकवादी हमले ने श्री मोदी को आम चुनाव को राष्ट्रीय सुरक्षा चुनाव में बदलने का मौका दिया।
उन्होंने कहा, 2024 में, यह स्पष्ट है कि भाजपा अब अपने मूल संदेश पर वापस लौटेगी और नरेंद्र मोदी को हिंदू हृदय सम्राट के रूप में देश के सामने पेश करेगी।

Find Out More:

Related Articles: