राम भक्त अपनी सुविधानुसार 22 जनवरी के बाद अयोध्या आएं: पीएम मोदी

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (30 दिसंबर) कहा कि अयोध्या के विकास से जल्द ही यहां के लोगों के लिए रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे। मेरा सभी से एक अनुरोध है. 22 जनवरी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हर किसी की इच्छा अयोध्या आने की है, लेकिन आप जानते हैं कि हर किसी का आना संभव नहीं है। इसलिए, मेरा सभी राम भक्तों से अनुरोध है कि 22 जनवरी को औपचारिक कार्यक्रम हो जाने के बाद, वे अपनी सुविधानुसार अयोध्या आएं, 22 जनवरी को अयोध्या आने का मन न बनाएं।
आज पूरी दुनिया 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रही है। 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का अभिषेक समारोह होगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज का भारत अपने तीर्थ स्थलों को सुंदर बना रहा है और डिजिटल तकनीकी की दुनिया में भी डूबा हुआ है।
प्रधानमंत्री ने अयोध्या में हवाई अड्डे, अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन का उद्घाटन और 15,700 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का अनावरण करने के बाद एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को विकसित देश बनाने के अभियान को अयोध्या से एक नई गति मिल रही है।
आज 15 हजार करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया गया है। इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़े ये कार्य आधुनिक अयोध्या को एक बार फिर देश के मानचित्र पर गौरव के साथ स्थापित करेंगे।

Find Out More:

Related Articles: