महुआ मोइत्रा को संसद पैनल ने 31 अक्टूबर को पेश होने के लिए बुलाया

Raj Harsh
सूत्रों ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा को संसद पैनल द्वारा तलब किया जाएगा और उनके 31 अक्टूबर को उसके सामने पेश होने की उम्मीद है। यह खुलासा मोइत्रा के खिलाफ कैश फॉर क्वेरी आरोप के सिलसिले में हुई बैठक के बीच हुआ। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ कैश फॉर क्वेरी आरोप के संबंध में पहली बैठक दिन में हुई।
वकील जय अनंत देहाद्राई और भाजपा नेता निशिकांत दुबे तृणमूल कांग्रेस सदस्य महुआ मोइत्रा के खिलाफ कैश-फॉर-क्वेरी आरोपों के संबंध में अपने बयान दर्ज कराने के लिए लोकसभा की आचार समिति के समक्ष पेश हुए। स्पीकर ओम बिरला को अपनी शिकायत में, भाजपा सदस्य निशिकांत दुबे ने मोइत्रा के खिलाफ कैश-फॉर-क्वेरी आरोपों के समर्थन में देहाद्राई द्वारा साझा किए गए दस्तावेजों का हवाला दिया है।
समिति के सामने पेश होने के बाद बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, वे सामान्य सवाल थे मैं बस इतना कह सकता हूं कि सभी सांसद चिंतित हैं। जब वे मुझे अगली बार बुलाएंगे तो मैं आऊंगा। यह संसद की गरिमा का सवाल है। एथिक्स कमेटी मुझसे ज्यादा चिंतित है।
जब दुबे को बताया गया कि मोइत्रा ने अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है, तो उन्होंने कहा, दस्तावेज़ झूठ नहीं बोलते। 15 अक्टूबर को बिड़ला को लिखे पत्र में, दुबे ने कहा कि मोइत्रा के करीबी वकील ने अडानी समूह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने के लिए उनके और व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी के बीच रिश्वत के आदान-प्रदान के अकाट्य सबूत साझा किए हैं।

Find Out More:

Related Articles: