कैबिनेट मीटिंग के बाद अजित पवार ने पीएम की जमकर तारीफ की

Raj Harsh
महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने के तीन दिन बाद उपमुख्यमंत्री अजित पवार और राकांपा नेता ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके जैसा कोई नेता नहीं है और उनका कोई विकल्प नहीं है। उनके (मोदी के) नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। हम उनका समर्थन करने के लिए सरकार में शामिल हुए हैं। मोदी जैसा कोई नेता नहीं है. उनके पास कोई विकल्प नहीं है, उन्होंने कैबिनेट बैठक के बाद कहा।
प्रतिद्वंद्वी राकांपा गुट विभाजन के बाद महत्वपूर्ण बैठकों के लिए तैयार हैं, जिसमें उनके शक्ति प्रदर्शन की संभावना है। दोनों पक्ष बुधवार को अपने अलग-अलग सम्मेलन आयोजित करेंगे और उम्मीद है कि बैठकों में दोनों खेमों के पास वर्तमान में कितने विधायक हैं, इस बारे में स्थिति साफ हो जाएगी। 288 सदस्यीय सदन में एनसीपी के 53 विधायक हैं और अजीत पवार खेमे ने उनमें से 40 के समर्थन का दावा किया है।
राकांपा के शरद पवार और अजीत पवार गुट क्रमशः दक्षिण मुंबई में यशवंतराव चव्हाण केंद्र और उपनगरीय बांद्रा में भुजबल नॉलेज सिटी में अपनी बैठकें करेंगे। शरद पवार ने जहां दोपहर 1 बजे बैठक बुलाई है, वहीं अजित पवार सुबह 11 बजे जुटेंगे। हम सभी ने मिलकर काम करने का फैसला किया है। असंतोष का कोई सवाल ही नहीं है।

Find Out More:

Related Articles: