शाहिद कपूर और कृति सनोन की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज

Raj Harsh
शाहिद कपूर और कृति सनोन पहली बार अपनी आने वाली फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर किया, जिसने प्रशंसकों को उत्सुक कर दिया है। पोस्टर से पता चलता है कि बिना शीर्षक वाली फिल्म इस अक्टूबर में सिनेमाघरों में आएगी। इससे भी ज्यादा दिलचस्प इसकी टैगलाइन है, जो कहती है: एक असंभव प्रेम कहानी।
एक्सक्लूसिव तस्वीर में नई नई जोड़ी शाहिद कपूर और कृति सेनन की हॉट केमिस्ट्री नजर आ रही है। न केवल यह जोड़ी एक साथ शानदार दिखती है, बल्कि रोमांटिक भी है। पोस्टर में, कृति और शाहिद दोनों सूर्यास्त की पृष्ठभूमि में एक दूसरे के सामने बाइक पर बैठे हैं। कृति जहां सीट पर नजर आ रही थीं, वहीं शाहिद फ्यूल टैंक पर बैठे थे।
जैसे ही पोस्टर जारी किया गया, नेटिज़न्स ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया और कुछ ने शाहिद पर कटाक्ष भी किया। एक यूजर ने लिखा, कौन सी फिल्म का रीमेक है। क्या यह थोड़ा अजीब नहीं लग रहा है कि मुख्य अभिनेता टैंक पर बैठा है और महिला सीट पर? कृति की शारीरिक संरचना वास्तव में शाहिद की तुलना में बड़ी दिख रही है, एक अन्य व्यक्ति ने कहा।
काम के मोर्चे पर, जबकि कृति की अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ के साथ पाइपलाइन में गणपथ है, शाहिद अगली बार निर्देशक अली अब्बास जफर की आगामी एक्शन फिल्म ब्लडी डैडी में दिखाई देंगे।

Find Out More:

Related Articles: